Header Ads

Breaking News

किसी भी मोबाइल का app lock खोले सिर्फ 20 सेकेंड में :-

हेलो दोस्तों ,
आज में जो ट्रिक आपको बताने जा रहा हूं वो केवल और केवल एक फन के लिए ही उसे करें में आपको कभी भी ये सलाह नही दूगा कि आप किसी के भी पर्सनल डाटा को देखे और उसका मिस उसे करने तो ऐसी को ध्यान में रखते हुए आप आज की इस पोस्ट को ध्यान से पड़े और अपने फ्रेंड के बीच फन के तरह की use करें जिससे और ये केवल fun के लिए ही नही हैं अगर आप भी कभी अपने पासवर्ड भूल जाये तो आपके भी इस ट्रिक की जरूरत पड़ेगी जो आप केवल फन के लिए नही बल्कि नॉलेज के लिये भी इस पोस्ट को पूरा पड़ें !

आज कल के समय में हर कोई अपने मोबाइल में अपने डाटा को सुरक्षित रखने के लिए किसी न किसी App का उपयोग करते हैं ! अगर आपका दोस्त भी ऐसे ही किसी App का उपयोग कर रहा हो और आप उसके किसी App को देखना चाहते हो जिस पर lock लगा हो तो हम आपके लिए एक ऐसी ट्रिक लाया हूं जिससे आप किसी भी App पर लगे हुऐ lock को केवल और केवल 20 सेकेंड में ही बिना पासवर्ड के खोल सकेंगें हां ! अपने सही सुना केवल 20 सेकेंड में ------इस ट्रिक से आप किसी भी App जैसे - WhatsApp, Facebook,Instagram और Gallary जैसे किसी भी App का lock बिना पासवर्ड के खोल सकेंगे!

ये ट्रिक सभी पर काम करती है For Ex. -- CM सिक्यूरिटी, AppLock etc.

आईये देखते है कि हम ये कैसे कर सकते हैं !--
  • इसके लिए आपको अपने Mobile Settings  में जाना होगा जहां App या App manager लिखा होगा उस पर Click करना होगा  !
  • Click करने के बाद आपके सामने Apps की पूरी list खुल के आ जायेगी ! यहां आपको वो App देखनी होगी जिस app से lock को लगाया गया हैं !
  • अब आपको उस App पर ओके करना होगा For Ex. CM security या AppLock.
  • जैसे ही आप उस पर ओके करेंगे एक न्यू स्क्रीन या window खुल जायेंगी जिस पर Uninstall, App Version, Cache Clean जैसे Option दिखायी देंगे ! यहां आपको Force Stop का भी आप्शन दिखेगा जिस पर आपको Click करना होगा !
  • इसके बाद आपको conform करने के लिए OK पर क्लिक करना होगा !
  • अब आप किसी भी App में जा सकते हैं जिसमे lock लगा हुआ था !
@यह एक बहुत ही उपयोगी ट्रिक है जिससे आप भी कभी अपना पासवर्ड भूल जाये तो इस ट्रिक का आसानी से Use कर सकते हैं@

अगर आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को जरुर Like, Comment और Share करें !

----Thank You----


No comments

Please left your feedback Comments