Header Ads

Breaking News

सावधान गूगल पर भूल कर भी सर्च न करें ये तीन शब्द


आज हम जो आपको बताने जा रहे हैं वो बहुत ही Sensitive बात हैं !

जैसा की हम सब को किसी भी जानकारी या कुछ भी सर्च करना होता है तो हम बिना एक पल सोचे गूगल पर जाकर उस चीज को सर्च कर लेते हैं और आज मैं आपको जो बताने जा रहा हूं उसे आप भी भूल कर भी सर्च करना पसंद नही करेगें ! अगर अपने किया तो आपको इसके लिए बिना कोई अपराध किये जेल और शर्मिदगी भी उठानी पद सकती हैं और  आप ये बिलकुल नही चाहेगे कि पूरे समाज की सामने आपको इस बात के लिए आपको जेल और बेहद शर्मिदगी उडानी पड़े और ये आपको ही नही आपके फैमिली को भी उड़ानी पद सकती हैं तो आप इस चीजो को सर्च करने से बचे और ये मैसेज अपने दोस्त और सभी जानने बालो को शेयर करें जिससे वो भी इस चीज से शर्मिंदा होने से बच सके !

आइये जानते हैं कि कौन से हैं वो तीन शब्द~

1.आतंकवाद (terrorism)
    अगर अपने ये शब्द  गूगल पर सर्च  किया तो ये आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता हैं  क्योकि अगर अपने ज्यादा बार इसको गूगल पर टाइप किया तो आप साइबर ब्रांच की नजर में आ जाते हैं  और आपको जेल भी हो सकती हैं इसलिए आप कभी भी गूगल पर ये सर्च न करें !

2.ब्लू वाफ्फेल(blue Waffel)
     यह साइट बहुत ही भद्दी , गन्दी साइट हैं इसको कभी भी गूगल पर सर्च न करें !  मैं भी आपको इससे संबधित ज्यादा बाते नही बता सकता हूं बस इतना जान लीजिये की ये बॉडी के प्राइवेट पार्ट की  सबंधित रोगों के बारें में बहुत थी  भद्दी  और  गन्दी  फोटो दिखता हैं जिससे आपका मन बहुत ही  ख़राब हो सकता हैं ! आप इस शब्द को भी गूगल पर सर्च न करें !


3.लेमन पार्टी
   इस वर्ड को भी गूगल पर सर्च न करे अगर अपने ये किया तो आपको बूढ़े व्यतियों की आपत्तिजनक फोटो देखने को मिल सकती है जो आप कभी भी देखना पसंद नही करेगें ! तो आप इन शब्दों को गूगल पर सर्च न करें!

मेरा आपसे निवेदन हैं कि इन शब्दों को गूगल पर कभी भी भूल कर भी सर्च न करें ! इन शब्दों को बताने का मेरा एक ही मकसद हैं कि आज के टेक्नोलॉजी के समय में आप को इन शब्दों को सर्च करने के बजह से जेल और शर्मिदगी न उठानी पड़ें इसको बताने का मेरा मकसद के केवल आपको सावधान रखना और जानकारी देना हैं !


अगर आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो Comment,Share एण्ड Subscribe जरुर करें 

----Thank You----

No comments

Please left your feedback Comments